MLA विजय मिश्र की बेटी रीमा ने हाथ जोड़कर CM योगी से की अपील, कहा- हमारे संग अन्याय न होने दें

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 04:51 PM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार के खिलाफ ज़हर उगलते हुए उस पर सियासी बदले की भावना से कार्रवाई करने और ब्राह्मण होने के नाते उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाने वाले भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के परिवार ने अब सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने हाथ जोड़कर रहम की गुहार लगाई है।

दरअसल सरकारी बुलडोजरों द्वारा प्रयागराज में करोड़ों की आलीशान कोठी ज़मींदोज़ किये जाने के बाद बाहुबली का परिवार अब बैकफुट पर आ गया है और उसने अपने सुर बदल दिए हैं। 78 आपराधिक मुकदमों वाले विधायक विजय मिश्र की बेटी एडवोकेट रीमा पांडेय ने हाथ जोड़कर सीएम योगी से भावुक अपील की है। रीमा पांडेय ने साफ़ कहा है कि यह एक बेटी की मार्मिक अपील है, उम्मीद है जिसे योगी महाराज ज़रूर सुनेंगे और उसके पिता व परिवार के साथ इंसाफ करेंगे।

विजय मिश्र की बेटी रीमा ने प्रयागराज में प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी के लिए कई बार हाथ जोड़े। उन्होंने सीएम से अपने पिता के खिलाफ हाल में दर्ज हुए मुकदमों की जांच सीबीआई से कराए जाने, जेल में मुलाकात का मौका दिए जाने और साथ ही परिवार का उत्पीड़न नहीं करने की गुहार लगाई है।

उन्होंने कहा है कि सीएम योगी के लिए हाथ जोड़ना कतई गलत नहीं है। न इसमें कोई शर्म है और न ही डरने व झुकने की कोई बात है। वह तो योगी महाराज से सिर्फ रिक्वेस्ट भर कर रही हैं।

रीमा ने यह भी कहा कि उनके पिता ने योगी राज में ब्राह्मणों के उत्पीड़न की जो बात कहीं थी, वह भावुकता में थी। परिवार ब्राह्मण -ठाकुर या जातिगत भेदभाव से कतई इत्तेफाक नहीं रखता। उनके मुताबिक़ मौका मिला तो उनका परिवार सीएम योगी से मुलाक़ात कर उनसे सीधे तौर पर भी इंसाफ और मदद की गुहार लगाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static