MLC चुनाव : पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने शाहजहांपुर पहुंचे नरेश उत्तम बोले- BJP फर्जी और हवाई बातें कर रही

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 04:58 PM (IST)

शाहजहांपुर (नंदलाल सिंह) : स्नातक MLC चुनाव में सपा प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने आज शाहजहांपुर पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी बरेली- मुरादाबाद स्नातक एमएलसी चुनाव जरूर जीतेगी क्योंकि भाजपा ने शिक्षित बेरोजगारों को निराश किया है। सारे शिक्षित बेरोजगार BJP को हटाने का मन बना चुके हैं। भाजपा ने 6 वर्ष में वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय नहीं दिया है बहुत से ऐसे शिक्षक हैं जो वेतन को तरस रहे हैं।

PunjabKesari

आवारा पशुओं को लेकर BJP के पास ठोस नीति नहीं
पत्रकारों से बात करते हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आवारा पशुओं को लेकर भाजपा के पास कोई ठोस नीति बनानी चाहिए। जिससे की उनका पेट पल सके और किसानों की फसलों को नुकसान न हो। भाजपा जानबूझ करके आवारा पशुओं का कोई प्रबंधन नहीं कर रही है। भाजपा फर्जी और सिर्फ हवा हवाई बातें कर रही है।आवारा पशुओं के कारण लाखों किसानों की फसलें चौपट हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अपनी फसलों की सुरक्षा करते हुए इस भीषण ठंड में न जाने कितने किसान शहीद हो गए हैं।

PunjabKesari

BJP विवादित मुद्दों को जानबूझकर उठाती है
नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विवादित मुद्दों को जानबूझकर उठाती है। भाजपा धर्म और जाति के आधार पर राजनीति करना चाहती है। आज पूरे देश और प्रदेश का माहौल भारतीय जनता पार्टी ने बिगाड़ा हुआ है। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से सरकारी पक्ष जब इन मुद्दों को उठाएगा तो क्रिया की प्रतिक्रिया होगी। भारतीय जनता पार्टी जानबूझकर बेरोजगारी से महंगाई से नौजवानों को रोजगार के मुद्दे से जनता को भ्रष्टाचार के मुद्दे से भटकाने के लिए ऐसे मुद्दे उठाती रहती है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य का विकास करने में पूर्ण रूप से विफल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static