MLC चुनाव: राजभर ने भी किया मतदान, कहा- जिल्लत की जिंदगी जी रहे हैं गरीब और मेहनतकश लोग

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 12:55 PM (IST)

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर में आज सुबह 8 बजे से एमएलसी चुनाव के मतदान की प्रक्रिया चल रही है। जनपद के 16 ब्लाकों में बने मतदेय स्थलों पर मतदान चल रहा है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जहूराबाद से विधायक ओमप्रकाश राजभर ने भी आज सदर ब्लाक में मतदान किया और मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में महंगाई चरम पर है। एक नींबू 10 रुपए का मिल रहा है। गरीब और मेहनतकश लोग जिल्लत की जिंदगी जी रहे हैं।

राजभर ने कहा कि आज एक डॉक्टर बनने के लिए एक करोड़ रुपए की जरूरत है। आने वाले समय में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर डॉक्टर नहीं मिलेंगे। प्रदेश में गरीबों पर बुलडोजर चल रहा है। गन्ना पेरने वाले पर बुलडोजर चल रहा है। बीजेपी में जाने की चर्चा पर कहा की मैं विधानसभा चुनाव में अंतिम समय तक अखिलेश यादव के साथ रहा और गठबंधन किया तो उसका रिजल्ट भी दिया। गाजीपुर की सभी सीटें जीती। आजमगढ़ की सभी सीटें हमने जीतीं। पूरे पूर्वांचल में हमने अपनी ताकत दिखाई।

एमएलसी चुनाव पर राजभर ने कहा कि हमने सभी से अपील किया है कि ऐसा एमएलसी चुनो जो गरीबों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त इलाज दिला सके। जब बैंकों से पूंजीपतियों का कर्ज माफ हो सकता है तो गरीबों के बिजली का बिल क्यों नहीं माफ हो सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static