काशी में 69वां जन्मदिन मना सकते हैं मोदी

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 02:52 PM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने 69वें जन्मदिन के मौके पर 17 सितम्बर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सूत्रों ने सोमवार को बताया कि जन्मदिन समारोह ‘फिट इंडिया' की थीम पर आधारित होगा। इस मौके पर संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता जिला प्रशासन के साथ स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करेंगे।

सूत्रों के अनुसार मोदी 17 सितम्बर की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आयेंगे। दौरे के दूसरे और अंतिम दिन वह काशी के लोगों के साथ संवाद करेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। मोदी अपना जन्मदिन स्कूली बच्चों के साथ मनायेंगे। वाराणसी में फिट इंडिया की शुरूआत 13 सितम्बर को होगी जिसके तहत मुफ्त चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया जायेगा और रक्तदान के लिये लोगों को प्रेरित किया जायेगा। 17 सितम्बर को बारा लालपुर में दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल पर विशाल रक्तदान शिविर लगाया जायेगा। इसी रोज प्रधानमंत्री मोदी दिव्यांग बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे और बुद्धिजीवियों से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि 18 सितम्बर को मोदी कई परियोजनाओ की आधारशिला रखेंगे। वह छितौनी कोट क्षेत्र में स्थित कान्हा उपवन में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की 63 फिट ऊंची प्रतिमा का भी अनावरण कर सकते हैं। इसके अलावा वाराणसी-चंदौली सीमा पर स्थित संग्रहालय का उदघाटन भी प्रधानमंत्री कर सकते हैं। मोदी गदौलिया क्षेत्र में शहर की पहली मल्टी लेवल पाकिर्ंग की भी आधारशिला रखेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static