AIMPLB की बैठक के विरोध में आए मोहसिन रजा, कहा- हमेशा आतंकवाद का करता है समर्थन

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 01:44 PM (IST)

लखनऊः अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले उत्तर प्रदेश के वक्‍फ एवं हज राज्‍यमंत्री मोहसिन रजा ने देश में मुसलमानों के सबसे बड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को लेकर विवादित बयान देते हुए उसकी कार्यकारिणी समिति की बैठक पर सवाल उठाए हैं।

रजा ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मुद्दे पर सुनवाई हो रही है और जल्द ही फैसला आने की उम्मीद है तो इस पर बैठक करने का क्या मकसद है? उन्होंने कहा कि यह एक असंवैधानिक एनजीओ है, जो हमेशा देश के खिलाफ काम करता है। यह तीन तलाक और NRC के खिलाफ बोलता रहा है। बोर्ड हमेशा आतंकवाद को समर्थन करता है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच करवाई जाएगी कि आखिर इन्हें फंडिंग कौन कर रहा है।

मालूम हो कि, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कार्यकारिणी की एक महत्‍वपूर्ण बैठक इस वक्‍त नदवतुल उलमा में हो रही है। इसमें अयोध्‍या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हो रही सुनवाई और अगले महीने संभावित निर्णय को लेकर चर्चा हो रही है। बैठक में समान नागरिक संहिता और तीन तलाक संबंधी कानून पर भी विस्‍तृत विचार-विमर्श होना है। मीडिया को इस बैठक से दूर रखा गया है।

बोर्ड के अध्‍यक्ष मौलाना राबे हसनी नदवी की अध्‍यक्षता में जारी बैठक में महासचिव मौलाना वली रहमानी, उपाध्यक्ष फखरुद्दीन अशरफ किछौछवी, जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी, मौलाना महमूद मदनी, जफरयाब जिलानी, मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी और मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली समेत तमाम कार्यकारिणी सदस्‍य मौजूद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static