मुरादाबाद: एक सप्ताह से लापता युवक को ढूंढ पाने में नाकाम पुलिस, मां ने पत्नी के अवैध संबंधों में बेटे की हत्या की जताई आशंका !

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 05:10 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के सिविल लाइंस इलाके से पांच मई को लापता युवक का पुलिस अब तक पता नहीं लगा सकी है वहीं परिजनो ने उसकी हत्या की आशंका जतायी है।       

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि बिजनौर के धामपुर निवासी निपेंद्र सिंह की ससुराल मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में महलकपुर निजामपुर गांव में है। शादी के बाद से ही निपेंद्र सपरिवार ससुराल में रहता था। उनका एक बच्चा भी है। पांच मई की शाम को गांव के ही दोस्त नीरज के साथ निपेंद्र कार ठीक कराने घर से निकला था। छह मई को पत्नी गीता की ओर से सिविल लाइंस थाने में पति निपेंद्र सिंह के लापता होने की तहरीर दी थी, पुलिस ने गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन की तो पता चला था कि निपेंद्र के घर से जाते समय गांव का नीरज भी उसके साथ गया था।      

गीता ने पुलिस को बताया था कि नीरज ने मोबाइल फोन पर कुछ ही देर बाद निपेंद्र समेत घर वापस लौटने की बात भी कही थी मगर इसके बाद से न तो निपेंद्र घर लौटा और न ही नीरज का कोई अता-पता चल सका। गीता-निपेंद्र के बीच अवैध संबंधों को ध्यान में रखते हुए जांच से दोनों की अंतिम लोकेशन उत्तराखंड में जाकर मिली है। इसी दौरान लापता बेटे निपेंद्र सिंह के साथ किसी अनहोनी की आशंका से चिंतित मां ने घटना में बहू की भूमिका पर सवाल उठाया तो पुलिस का शक और पक्का हो गया कि निपेंद्र की गुमशुदगी की साजिश के पीछे कहीं अवैध संबंध तो नहीं है। गुमशुदगी के बाद मां द्वारा बेटे निपेंद्र की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

लोकेशन ट्रेस हो जाने के बाद से पुलिस लगातार शव बरामदगी तथा सुबूत जुटाने के लिए जुटी हुई है। बताया जाता है कि नीरज और निपेंद्र की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे जिसमें निपेंद्र रोड़ा बन रहा था। इसी के चलते प्रेमी युगल ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश के तहत नीरज किसी बहाने से निपेंद्र को उत्तराखंड ले गया हो और वहां गला घोटकर उसकी हत्या कर दी और शव को दूरदराज घने जंगल में फेंक दिया हो। प्रेमी युगल हिरासत में है,पुलिस की छानबीन जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static