कानपुर देहात: बिठूर में होगा मां-बेटी का अंतिम संस्कार, शव को SP व CO ने भी दिया कंधा.... कब्जा हटाने के दौरान हुई थी दोनों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 12:43 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के मड़ौली गांव (Madauli village) में अतिक्रमण हटाने के दौरान लगी आग (Fire) में मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत (Death) हो गई थी, जिनका आज अंतिम संस्कार (Funeral) बिठूर कानपुर में किया जाएगा। पहले हादसे की जगह पर ही मां-बेटी का अंतिम संस्कार करने की तैयारी थी लेकिन पुलिस (Police) प्रशासन के अधिकारियों ने मृतकों के परिजनों से बातचीत कर उन्हें अंतिम संस्कार (Funeral) दूसरी जगह करने के लिए मना लिया। परिजनों शवों (Dead Body) को लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हो गए हैं। मौके पर परिजनों के साथ आइजी (IG) व एसपी (SP) भी मौजूद हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: जानिए कौन हैं महिला IPS वृंदा शुक्ला, जिन्होंने पूर्वांचल के माफिया Mukhtar Ansari के परिवार पर की बड़ी कार्रवाई

मां-बेटी के शवों को एसपी और सीओ ने भी दिया कंधा
जानकारी के मुताबिक, जब परिजनों ने शवों को वाहन में रखा तो चालक गलती से थोड़ा आगे चला गया। इस दौरान पीड़ित शिवम के मामा पीछे रह गए। चालक की इस गलती पर शिवम गुस्सा हो गया और उसकी उसके साथ थोड़ी बहस हो गई। मौके पर मौजूद परिजनों व पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। अंतिम संस्कार के लिए कमिश्नर व आइजी भी परिजनों के साथ बिठूर के लिए रवाना हुए हैं। शव को एसपी व सीओ ने भी कंधा दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Valentine's Day पर प्रेमी ने प्रेमिका की दहलीज पर खाया जहर, मुलाकात ना हो पाने से था परेशान

कब्जा हटवाते समय आग लगने से जिंदा जली थीं मां-बेटी
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रूरा के मड़ौली गांव में सोमवार शाम एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई। जहां जमीन से कब्जा हटाने पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की टीम के सामने कब्जेदार की झोपड़ी में संदिग्ध हालत में आग लग गई थी। घटना के समय मां-बेटी झोपड़ी के अंदर थीं। दोनों को बचाने के प्रयास में गृहस्वामी व रुरा थाना प्रभारी झुलस गए थे। घटना में मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static