खुलासा: महिला के प्रेम संबंधों में बंधक बन रही थी सास, प्रेमी संग मिलकर कराई थी हत्या

1/17/2021 5:55:43 PM

संभल: जिले की पुलिस ने दो दिन पूूर्व में हुई हत्या मामले बड़ा खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जनपद पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला की हत्या किसी और नहीं बल्कि उसी की बहू ने करवाई थी। आरोपीयों ने पूछताछ में बताया कि प्रेम संबंधों के कारण आय दिन घर में झगड़ा होता था। इसे रास्ते से हटाने के लिए महिला के प्रेमी ने सास की गोली मार कर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला और उसके प्रेमी सहित तीन को गिरफ्तार कर वारदात पर से पर्दा उठाया है।

बता दे, कि तीन दिन पूर्व जनपद सँभल के थाना बहजोई के ग्राम किसोली निवासी 55 वर्षीय वृद्ध महिला रामवती की सोते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी, आज पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने मर्डर कांड का खुलासा करते हुए बताया, कि महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतिका मिथिलेश ने अपने कथित प्रेमी राकेश यादव एवं उसके मित्र चंद्रकेश यादव के साथ मिलकर की थी।

पुलिस के अनुसार मिथिलेश और उसकी सास के बीच संबंध ठीक नहीं थे, आए दिन उनके बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद रहता था। इस दौरान मिथिलेश के अपने बहनोई के अविवाहित भाई राकेश यादव से अवैध संबंध बन गए थे, इसी बात का रामवती विरोध करती थी वारदात वाले दिन भी पैसों को लेकर सास बहू के बीच झगड़ा हुआ था।  मिथिलेश ने अपने कथित प्रेमी राकेश यादव के साथ सास को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।  वारदात वाली रात को राकेश और उसका दोस्त चंद्रकेश चुपके से घर में दाखिल हो गए, और राकेश ने अवैध तमंचे से रामवती की गोली मारकर हत्या कर दी। और घटना के बाद फरार हो गए पुलिस ने इस मामले में तीनों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है पुलिस ने इनके पास से हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा आदि बरामद किए हैं।
 


Ramkesh

Related News