भाई-दामाद के साथ मिलकर मां ने कराया बेटी का कत्ल, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 09:23 PM (IST)

बहराइच: जरवल रोड थाना क्षेत्र के ग्राम आगापुर बैजाफ्त निवासी महिला ने दामाद और भाई से मिलकर अपनी बेटी की पत्थरों से पीटकर पहले हत्या करवाई। इसके बाद उसका शव उन्ही पत्थर से बांधकर घाघरा नदी में फेंकवा दिया। पुलिस ने तबस्सुम हत्याकांड का खुलासा करते हुए मां, मृतका के पति और मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।

जरवल रोड थाना क्षेत्र के ग्राम आगापुर निवासी सहरुन्निशा की पुत्री तबस्सुम का विवाह कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सराय कनहर गांव निवासी मोहम्मद रइश अहमद पुत्र जलालुद्दीन के साथ किया था। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि सहरुन्निशा ने बेटी के गुमशु दगी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस महिला की तलाश कर रही थी। इसके बाद सहरुन्निषा ने कोर्ट के आदेश कदीर अहमद पुत्र सईद अहमद के विरुद्ध दुष्कर्म और अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस ने कदीर अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सात मार्च 2022 को सहरुन्निश ने मुंबई में रहकर मजदूरी कर रहे दामाद कदीर एंड को बुलाया। इसके बाद अपने भाई रईश अहमद को बुलाकर पुत्री तबस्सुम को गांव के बाहर भेज दिया। सभी जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट नदी रेलवे पुल के उत्तर दिशा में ले गए। यहां पर सात मार्च को तबस्सुम की पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी।

इसके बाद शव को पत्थर से ही बांधकर नदी में फेंक दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि तबस्सुम के गलत आचरण के चलते खून ने ही खून का कत्ल कर दिया। इसके बाद मृतक महिला की मां पुलिस को बरगलाने लगी, लेकिन जांच में सब खुलासा हो गया।

पुलिस ने मृतक युवती की मां सहरुन्निषां, मामा मोहम्मद रईश और पति कदीर अहमद को जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक अनिल कुमार, चौकी इंचार्ज त्रिलोकी नाथ मौर्य, उमाशंकर, रत्नेश, गोपाल जी, पायल पांडेय के अलावा स्वाट और सर्विलांस टीम शामिल रही। पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह ने बताया कि सात मार्च को तबस्सुम की हत्या कर शव घाघरा नदी में फेंका गया था। गुरुवार को घटना का खुलासा हुआ है। शव की तलाश की जा रही है। हो सकता है कि शव भी बरामद हो जाए।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक तबस्सुम की मां ने पहले बेटी के गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद जांच के दौरान जब उसे स्वयं के फंसने की जानकारी हुई तो उसने कोर्ट की शरण लेते हुए अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। लेकिन जांच में सब कुछ सामने आ गया और मां जेल चली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static