मां ने अपने मासूम बेटे को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर खुद को भी चाकू से गोदकर किया घायल

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 04:10 PM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कुशीनगर (Kushinagar) के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव से ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें परिजनों और पति (Husband) से नाराज एक मां (Mother) ने गुस्से में आकर अपने 4 साल के मासूम बच्चे को चाकू (Knife) मारकर मौत (Death) के घाट उतार दिया। उसके बाद महिला (Woman) ने अपनी भी जान लेने की कोशिश की पर नाकाम रही। आसपास के लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी, जिसके बाद उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया गया। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

PunjabKesari

मासूम की हत्या के बाद मां ने खुद को भी चाकू मार किया घायल
जानकारी के मुताबिक, जिले के अहिरौली थानाक्षेत्र के ग्राम सिंदुरिया विशुनपुर में गुरुवार को एक मां आरती ने अपने ही चार वर्षीय मासूम बेटे की निर्ममता से हत्या कर दिया। उसके बाद आरोपी मां ने स्वयं को भी चाकू मार खुद की जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की। लेकिन समय से अस्पताल में इलाज के कारण महिला खतरे से बाहर है। मृतक चार वर्षीय मासूम केशव के पिता अजीत यादव उसके दादा-दादी के साथ अपने परिवार की जीविका चलाने के लिए दिल्ली शहर में रहकर काम करते है। इधर घर पर मृतक केशव की मां आरती देवी अपनी जेठानी के साथ घर पर रहती है। वहीं घटना को अंजाम देते समय  आरोपी मां ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया था। मासूम केशव की आवाज सुनकर जबतक परिजन पहुंचे तबतक कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया था। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि कलयुगी मां द्वारा अपने मासूम बच्चे को मौत के घाट उतारने की सूचना मिलते ही कुशीनगर पुलिस अधीक्षक धवल जैसवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि एक मां द्वारा अपने 4 साल के मासूम बच्चे को चाकू से मौत के घाट उतारने की सूचना मिली। आरोपी मां ने खुद पर भी चाकुओं से वार किया है। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मां खतरे से बाहर है वहीं मासूम बेटे की मौत हो चुकी है जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static