कमबख्त इश्क: 15 साल बाद प्यार का बुखार उतरने पर वापस लौटी मां... बच्चों ने नहीं दी घर में जगह

6/10/2021 11:44:46 PM

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, 15 साल पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हुई चार बच्चों की मां प्यार का बुखार उतरने के बाद वापस अपने घर लौट आयी, लेकिन सालों बाद घर लौटी इस महिला को उसके बच्चों ने घर में रखने से साफ इनकार कर दिया। इतना ही नही बच्चे जबरन घर में घुसने का प्रयास कर रही अपनी मां के खिलाफ थाने पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि साहूकारा लाइन पार की रहने वाली शायरा तीन बेटियों और एक बेटे की मां है। अब से 15 बर्ष पूर्व वह चारो बच्चों व पति को घर छोड़कर किसी युवक के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद पति और बच्चों ने महिला को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। बुधवार देर शाम महिला अचानक अपने घर वापस आ गई। महिला को बड़ा धक्का तब लगा जब उसके बच्चों ने उसे घर पर रखने से साफ इनकार कर दिया। उसकी बेटियों ने कहा कि जब 15 साल तक उन्हें अपने बच्चों की याद नहीं आई तो अब घर में आने की कोई जरूरत नहीं हैं। इतने पर भी साथियों के साथ जबरन घर में घुसने का प्रयास कर रही महिला को उसकी बेटियों ने कोतवाली जाकर उसके खिलाफ शिकायत की।      

पूरनपुर कोतवाल हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि महिला की पुत्रियों ने कोतवाली में आकर अपनी मां के विरूद्ध जबरन घर में घुसने की शिकायत की है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static