बसपा सांसद दानिश अली प्रकरण में नोटिस के बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मिले सांसद बिधूड़ी, शर्मनाक बयान पर चौतरफा घिरे

punjabkesari.in Tuesday, Sep 26, 2023 - 04:39 PM (IST)

नई दिल्ली: लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इससे कुछ दिन पहले उनकी टिप्पणी के लिए भाजपा ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था। कई विपक्षी दलों की इस मांग के बीच कि ओम बिरला बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई करें, भाजपा के कई सांसदों ने भी उन्हें पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि अली ने बिधूड़ी को उकसाया।

BJP MP Ramesh Bidhuri. Videograb: Sansad TV via PTIPunjabKesari

क्या कहा था दानिश अली को बिधूड़ी ने?
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में कार्यवाही के दौरान शब्दो की मर्यादा भूल बसपा सांसद दानिश अली को लेकर अभद्द टिप्टणी की। उन्होंने कहा कि 'ओए भड़वे, ओए उग्रवादी, ऐ उग्रवादी बीच में मत बोलना, भड़वे... ये आतंकवादी-उग्रवादी है, ये मुल्ला आतंकवादी है...इसकी बात नोट करते रहना अभी बाहर देखूंगा इस मुल्ले को' यह सुनते ही विपक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया।

PunjabKesari

अब मेरी बाहर लिंचिंग करवाने की चल रही तैयारी
लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी के बाद चर्चा में आए बसपा सांसद दानिश अली ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या भी करवाई जा सकती है। रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में दानिश अली ने दावा किया, 'पहले संसद में मेरी शब्दों से लिंचिंग कराई गई और अब बाहर लिंचिंग कराने के लिए विमर्श चलाया जा रहा है।' दानिश अली ने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने संसद में उन्हें धमकी दी थी कि वे उन्हें बाहर देख लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static