तीसरी बार प्रत्याशी घोषित होने पर सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने की चुनावी रणनीति पर चर्चा, कहा- 3 लाख से अधिक वोटों से जीतने का लिया संकल्प

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 08:37 PM (IST)

बरेली: भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने पहली सूची में सांसद धर्मेंद्र कश्यप को आंवला लोकसभा से तीसरी बार प्रत्याशी घोषित किया है। इससे उनके समर्थकों और लोगों में खुशी की लहर है। टिकट मिलने पर तमाम कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी छोड़कर जश्न मनाया। रविवार सुबह कांधरपुर स्थित उनके आवास पर सुबह से ही लोगों का तांता लगा रहा। विधायक राघवेंद्र शर्मा ने आवास पहुंचकर तीसरी बार टिकट मिलने पर उन्हें बधाई दी।

PunjabKesari

तीन लाख से अधिक वोटों से लोकसभा सदन पहुंचने का संकल्प लिया
सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति बनाई। उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी नीतियों को लेकर क्षेत्र की जनता के बीच प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस बार तीन लाख से अधिक वोटों से लोकसभा सदन पहुंचने का संकल्प लिया है। जिलाध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह, आरेन्द्र मिश्रा, प्रदीप मित्तल, रविंद्र गुप्ता, सोहन लाल मौर्य, मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप, राम भरोसे कश्यप, विशारत मियां, बृजमोहन कश्यप, भूदेव कश्यप आदि मौजूद रहे।

PunjabKesari

टिकट देने पर कश्यप महासंघ ने जताया आभार
अखिल भारतीय कश्यप महासंघ की रविवार को जिला अध्यक्ष सचिन कश्यप की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें मुख्य अतिथि राष्ट्रीय महामंत्री प्रहलाद राम कश्यप ने आंवला संसदीय क्षेत्र से धर्मेंद्र कश्यप को लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से टिकट देने पर आभार जताया। उन्होंने बताया कि कश्यप समाज की उपजातियों को भी टिकट दें। उम्मीदवारों को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाया जाएगा। बैठक में जयसिंह कश्यप, नेत्रपाल, रमेश कश्यप, सोहन लाल कश्यप समेत शाहजहांपुर, एटा, कासगंज, रामपुर, पीलीभीत समेत अन्य जिलों के सदस्य मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static