बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए सांसद रवि किशन, कहा- गोरखपुर की देवतुल्य जनता की सेवा मेरी प्राथमिकता

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 08:58 PM (IST)

गोरखपुर: जिले में नदियों की उफान की वजह से तटवर्ती इलाके पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं। बाढ़ प्रभावित लोगों को सरकार की तरफ से सहायता पहुंचाई जा रही है। शनिवार को सदर सांसद रवि किशन शुक्ला ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया । इस दौरान उन्होने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हाल जाना।वर्तमान समय में गोरखपुर की सभी नदियां उफान पर हैं और कई क्षेत्रों में बाढ़ का पानी घुस गया है।

सांसद रवि किशन ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए सरकार उनके साथ है।केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार पीड़ीतों के हर संभव मदद के लिए लगातार प्रयत्नशील है।गोरखपुर की देवतुल्य जनता की सेवा मेरी प्राथमिकता है। प्रत्येक नागरिक की समस्या का निदान मेरा प्रयास है।

बाढ़ पीड़ितों को परेशान होने की जरुरत नहीं है। बाढ़ प्रभावित गांवों में पीड़ितों तक प्रशासन को निर्देशित किया गया है कि राहत सामग्री, लंच पैकेट व शुद्घ पेयजल पहुंचाएं। संक्रामक रोगों को रोकने के लिए मेडिकल किट बांटी जाए। सांसद ने कहा कि योगी सरकार किसानों को या आमजन को हुए नुकसान की भरपाई भी करेगी। सर्वे के बाद मुआवजा भी दिया जाएगा।सरकार हर रुप में आप सभी के साथ खड़ी है।

सांसद ने कैंपियरगंज विधानसभा के ग्राम रामकोला, चकदहा व भुजौली गांवों का दौरा किया। वह बाढ़ पीड़ितों से मिले उन्हें राहत सामग्री भी दी। इस दौरान कैंपियरगंज के विधायक फतेहबहादुर सिंह भी मौजूद रहे। विधायक फतेबहादुर सिंह ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ और सांसद रवि किशन के सानिध्य में कैम्पियरगंज विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की लगातार निगरानी की जा रही है। पीडितों के लिये राहत पैकेज घर-घर पहुंचाये जा रहे है। पीड़ितों की हर सभव मदद की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static