अब्बास अंसारी को मूंछों पर ताव देना मुख्तार अंसारी को पड़ा भारी, पुलिस ने करोड़ों की संपत्ति को किया कुर्क

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 04:24 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ में सदर के सुभासपा से विधायक अब्बास अंसारी को मूंछों पर ताव देना पिता मुख्तार अंसारी को भारी पड़ गया है। जिसके बाद मुख्तार अंसारी के 7 करोड 51 लाख 50 हजार रुपये की संपत्ति को पुलिस के द्वारा कुर्क कर दिया गया है। 

PunjabKesari 

बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी के द्वारा अवैध तरीके से संपत्ति को अर्जित कर अपनी माता राबिया बेगम के नाम से क्रय किया था। जिसके बाद मुख्तार अंसारी की माता का देहांत हो गया और वसीयतनामा में मुख्तार अंसारी ने अपने दोनों बेटे विधायक अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के नाम से दर्ज करा दिया था। जिसकी कीमत 7 करोड़ 51 लाख 50 हजार रुपए है। जिसके बाद जिलाधिकारी ने आज गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए कुर्क किया गया है। 

अवैध तरीके से संपत्ति को किया था आयोजित 
इस मामले में सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने  बताया कि, बाहुबली मुख्तार अंसारी के द्वारा अवैध तरीके से संपत्ति को आयोजित किया गया था और यह संपत्ति मुख्तार अंसारी ने अपनी माता के नाम लिया था, लेकिन माता की मौत हो जाने के बाद संपत्ति को अपने दोनों बेटों के नाम वसीयत करा दिया था। जिसके बाद आज जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत करोड़ों की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है । 

PunjabKesari

अब्बास अंसारी को तलाश रही थी पुलिस
विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज था और पिछले 3 महीने से विधायक अब्बास अंसारी फरार चल रहे थे और पुलिस अब्बास अंसारी को यूपी सहित अन्य राज्यों में भी तलाश कर रही थी, लेकिन अब्बास अंसारी का पुलिस पता नहीं लगा पाई और पुलिस के सामने 21 अक्टूबर को अब्बास अंसारी अपने भाई उमर अंसारी के साथ एमपी एमएलए में रिपोर्ट में हाजिर हो गए। जिसके बाद कोर्ट ने अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को जमानत दे दी और आज जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन एक्शन मुड में है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static