मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को भारी पड़ा ‘हिसाब-किताब’ वाला बयान, पुलिस ने कसा शिंकजा

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 03:39 PM (IST)

मऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी मऊ सदर सीट से अपने पिता की विरासत बचाने में कामयब तो हो गए हैं, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, अखिलेश यादव के नाम पर अधिकारियों को धमकी देने के मामले में अब्बास अंसारी पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

बता दें कि अब्बास के उपर बीते 5 मार्च को चार और धाराएं 186, 189, 153ए और 120बी बढ़ाई गई। इससे पहले चार मार्च को पुलिस ने पहले 171 एच और 506 आईपीसी की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। वहीं,  इस संबंध में एसओ कोतवाल संजय त्रिपाठी का कहना है कि यह मामला मतदान से पहले का है। इस मामले में पहले दो ही धाराओं में मुकदमा दर्ज था। बाद में इसमे चार धाराएं और बढ़ा कर मामले में कार्रवाई की जा रही है। चुनाव से ठीक पहले अब्बास ने एक जनसभा में कहा था कि सपा सरकार बनने पर पहले अधिकारियों का "हिसाब किताब" होगा। जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। उसी बयान को आधार बनाते हुए अब्बास अंसारी पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर चुनाव आयोग ने एक्शन लिया था। अब्बास अंसारी के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे की रोक लगा दी थी। अब अब्बास के खिलाफ दर्ज मुकदमे में कई धाराएं बढ़ा दी गई हैं।  मुख्तार अंसारी की परंपरागत सीट मऊ सदर से इस बार सपा गठबंधन ने अब्बास अंसारी को मैदान में उतारा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static