मुख्तार अंसारी को जहर देकर मारा गया, अगला नंबर विजय मिश्रा और अनुपम दुबे का है-  इंद्रजीत सरोज

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 06:36 PM (IST)

कौशांबी, (कुलदीप द्विवेदी): डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गढ़ सिराथू में इंडिया गठबंधन के बैनर तले आज कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कराया गया जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने शिरकत किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशासना साधा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इंद्रजीत सरोज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक तरफ गौवंशों के सुरक्षा की बात करती है वहीं दूसरी तरफ गौकशी करने वालों से चंदा लेने का भी काम करती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी से लगातार मुझको पार्टी में शामिल होने के लिए फोन आते हैं और धमकी भरे शब्दों में कहा जाता है कि पार्टी में शामिल हो जाओ वरना जेल भेज दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कल भेजना है तो आज भेज दो किंतु मैं कभी बीजेपी ज्वाइन नहीं करूंगा मेरी सरकार आने दो वही काम मैं भी करूंगा। 

इंद्रजीत सरोज ने कहा कि मुख्तार अंसारी जहर देकर मार दिया गया। उन्होंने काफी दिनों पहले ही शिकायत कर रहे थे कि मुझे सरकार जहर देकर मारना चाहती है।  किंतु सरकार ने उन्हें जेल से ट्रांसफर करने का काम नहीं किया। उनकी बात सुनने का काम नहीं किया।  उन्होंने कहा कि अब अगले निशाने पर अगर कोई है जिसको भारतीय जनता पार्टी दुनिया से विदा करना चाहती है तो वह विजय मिश्रा है जिन्हें भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस दुनिया से विदा करेगी। 

उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को विदा करने के लिए उनकी सारी संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर अटैच कर लिया गया है। अनुपम दुबे के होटल में बुलडोजर चला दिया गया। कानपुर में हत्याएं कराने व नव विवाहित ब्राह्मण महिलाओं को जेल भेजने का इस सरकार ने काम किया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार भ्रष्टाचारियों की सरकार है। अब देश व प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि भाजप को इस चुनाव में उखाड़ फेंकेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static