दूसरे प्रदेश की जेल में जाने के लिए नाटक कर रहा मुख्तार: भाजपा नेता अशोक कुमार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 01:58 PM (IST)

Mau News: बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी को लेकर उनके जानी दुश्मन भाजपा नेता अशोक कुमार सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेश की जेल में जाने के लिए मुख्तार अंसारी नाटक कर रहा है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में इन अपराधियों को संरक्षण मिला, जिसकी वजह से ये लोगों पर जुलम करते रहे, लेकिन अब उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ​में माफियाओं ​प​र कार्रवाई हो रही है।
PunjabKesari
भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार सिंह ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मुख्तार अंसारी ने नाटक कर रहें हैं। क्योंकि कई बार वह ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि सच में बीमार हो लेकर ये भी हो सकता है कि वह नाटक कर रहे हो। अशोक कुमार ने कहा कि जब से योगी जी की सरकार बनी हैं तब से मुख्तार अंसारी के अपराधों का खाता खुल गया है और उनके अपराधों का हिसाब भी एक-एक कर लिया जा रहा है। वहीं, जब अशोक कुमार से उनके भाई की हत्या पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 2009 में उनके भाई की हत्या हुई थी। उसमें एक ड्राइवर को गोली लगी थी, एक सहयोगी थे उनको गोली लगी थी और राजेश राय को गोली लगी थी। फिर 19 मार्च 2010 को मामले के मुख्य गवाह राम सिंह मौर्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, एक सिपाही सतीश की भी हत्या हुई थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई हो रही है।
PunjabKesari
बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत अत्यधिक खराब होने के बाद उसे मंगलवार को प्रात: राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। फिलहाल मुख्तार अंसारी को आईसीयू के वेंटिलेटर में भर्ती कर मेडिकल कॉलेज में शुरू कर दिया गया। स्थानीय राजकीय दुर्गावती मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है कि 62 वर्षीय मुख्तार अंसारी को मंगलवार प्रात: 3.55 बजे जेल से लाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। उसे चार-पांच दिनों से गैस और पेट दर्द की शिकायत के साथ मल त्यागने की परेशानी है। जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है। जारी बुलेटिन में कहा गया है कि मुख्तार की हालत फिलहाल स्थिर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static