''इलाज का नाटक किया....'', मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी का बड़ा आरोप, कहा- जहर देकर मारा गया

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 03:26 PM (IST)

Mukhtar Ansari Death/Ghazipur: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब उनके भाई अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है। अफजाल अंसारी ने मुख्तार को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुख्तार की मौत को बड़ी साजिश करार देते हुए कहा कि उनका इलाज नहीं किया गया, बल्कि नाटक किया गया है। वह बेहोश हो रहा थे, उनको इलाज नहीं मिला।
PunjabKesari
भाई मुख्तार की मौत पर सवाल उठाते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी तो जैसे-तैसे उनसे 5 मिनट की मुलाकात करने को मिली थी। वो बार-बार बेहोश हो रहे थे। उनका इलाज नहीं किया गया है, बल्कि इलाज का नाटक किया गया है। उन्होंने कहा कि हमने गुजारिश की थी कि अगर आप इनकी तबीयत बेहतर करना चाहते हैं तो इनको समय रहते कहीं और रेफर कर दीजिए, लेकिन उन्होंने कहा कि हम 3-4 दिन में इनको बेहतर कर देंगे। उन्होंने आगे कहा कि समय आएगा तो हमारे पास ये बताने के लिए पुख्ता सबूत है कि उनको जहर देकर मारा गया है।
PunjabKesari
दरअसल, गाजीपुर से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने बीती मंगलवार यानी 26 तारीख को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए भाई मुख्तार अंसारी से मुलाकात की थी। वहीं, बुधवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि मुख्तार की माफिया बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही होनी है और यदि मुख्तार ने गवाही दे दी तो बृजेश सिंह को उसरी कांड में सजा हो जाएगी। इसलिए गवाही से पहले मुख्तार अंसारी को जहर देने की कोशिश हो रही है।
PunjabKesari
बता दें कि मुख्तार अंसारी पिछले 19 साल से जेल में बंद था। अन्तर्राज्यीय गैंग 191 के सरगना मुख्तार को 25 अक्टूबर 2005 में जेल भेजा गया था। उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश, दिल्ली और पंजाब में 65 मुकदमे दर्ज हैं। साल 2017 में यूपी में योगी सरकार के आने से पहले वो पंजाब की रोपड़ जेल में बंद था, उसे वापस उत्तर प्रदेश लाने के लिए योगी सरकार सुप्रीम कोर्ट गई थी। जिसके बाद उसे बांदा जेल में शिफ्ट किया गया। वहीं, बीते गुरुवार को हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। जिसके बाद से सियासत गरमा गई है। कई विपक्षी नेताओं ने मुख्तार अंसारी की मौत को साजिश करार दिया है। वहीं, अब उनके भाई अफजाल अंसारी ने भी मुख्तार को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें......
-
 'मुख्तार अंसारी तो "गरीबों के मसीहा" थे...', सपा विधायक महेंद्र नाथ का विवादित बयान

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से सियासत गरमा गई है। कुछ नेताओं ने मुख्तार अंसारी की मौत को हत्या करार दिया है तो किसी ने मुख्तार को शहीद तक कह दिया है। वहीं, अब समाजवादी पार्टी के विधायक ने मुख्तार को गरीबों का मसीहा कह दिया। उन्होंने कहा कि वह एक "रॉबिनहुड" थे, "गरीबों के मसीहा" थे। उन्होंने मीडिया से कहा कि, 'मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर पचासों मुकदमे हैं, पहले उन्हें माफिया कहिए।"  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static