''मुख्तार का शव ऐसे हुआ दफन, 20 साल बाद भी जांच हो जाएगी'' भाई अफजाल ने किया दावा

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 02:09 PM (IST)

Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और प्रदेश के गाजीपुर सीट से सांसद अफजाल अंसारी ने अपने भाई के मौत मामले में कहा है कि जो लोग समझ रहे हैं इस कहानी का एंड हो गया है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। इस कहानी की तो अब शुरुआत हुई है। 

अफजाल अंसारी के ने कहा है कि मुख्तार अंसारी का बिसरा प्रिजर्व किया गया है। मुख्तार के शव को इस तरह से दफन किया गया है कि आने वाले 5 या 20 साल बाद भी अगर जांच करनी हो तो नाखून और बाल से भी जांच हो जाएगी और मुख्तार की मौत के कारणों का पता चल जाएगा। अफजाल अंसारी ने कहा कि ये कहानी मुख्तार की मौत से बाद खत्म नहीं हुई है बल्कि शुरू हुई है।

'मेरे भाई को जहर देकर ही मारा गया है'
आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत होने के बाद से उनके बड़े भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी लगातार सरकार और पुलिस प्रशा,सन पर गंभीर आरोप लगा रहे है। उनका कहना है कि "मुख्तार अंसारी ने जहर खिलाकर मारने के प्रयास को कोर्ट के सामने भी बताया था। जेल में मुख्तार अंसारी को जो खाना दिया जाता था, उसे बैरक इंचार्ज पहले खाकर चेक करता था, उसकी भी तबीयत खराब हो गई है। पूरी योजना के तहत मुख्तार को मारा गया। इसमें डॉक्टर, जेल प्रशासन, सरकार और सादे भेष में घूमने वाले एलआईयू और एसटीएफ के लोग शामिल हैं। इन सभी ने मुख्तार की हत्या की है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static