पंचायत चुनाव: कोरोना संक्रमण के कारण मुलायम, अखिलेश और रामगोपाल मतदान से दूर

4/19/2021 12:28:39 PM

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में कड़ी सुरक्षा के बीच आज पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है, लेकिन आज खुद समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव कोरोना संक्रमण की विभीषिका के कारण अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए सैफई नहीं पहुंच रहे हैं। 

सपा के प्रमुख नेताओं में शुमार बदायूं के पूर्व सांसद और अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव, उनके पिता अभय राम यादव,प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के महासचिव आदित्य यादव पत्नी राजलक्ष्मी के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं। सैफई के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पंचायत चुनाव को लेकर के मतदान केंद्र बनाया गया है जहां पर मुलायम परिवार के अधिकाधिक सदस्य अपने गांव के अन्य मतदाताओं के साथ मतदान करने के लिए धीरे-धीरे करके पहुंच रहे हैं। ऐसी भी खबरें आ रही है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव दोपहर में लखनऊ से सैफई आ करके इसी मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

अभी तक मुलायम परिवार के महत्वपूर्ण सदस्यों में शामिल मैनपुरी के पूर्व सांसद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दामाद तेज प्रताप यादव उनकी पत्नी राजलक्ष्मी मुलायम सिंह यादव के भाई राजपाल सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष उनकी पत्नी प्रेमलता यादव जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रमुख दावेदारों में से एक निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव अभी तक अपने मताधिकार का प्रयोग नही कर पाए है जिसके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि यह सभी परिवार के कई सदस्यों के साथ एकजुट होकर के दोपहर बाद मतदान करेंगे। अखिलेश कोरोना संक्रमित हैं तो मुलायम सिंह यादव मेदांता में भर्ती हैं। 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static