मुलायम के गढ़ इटावा में गरजे योगी कहा-राष्ट्रभक्त मोदी के खिलाफ सारे भ्रष्टाचारी हुए एक

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 07:26 PM (IST)

इटावाः कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार से तिलमिलाये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि राष्ट्रभक्त मोदी को रोकने के लिए भ्रष्टाचारी, आतंकी समर्थित व नक्सली समर्थित लोग गठबंधन बना रहे हैं। 

समाजवादी गढ़ में पहली दफा आये योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को भ्रष्टाचारी पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में विकास का रास्ता खोला है लेकिन बहुत से लोगों को यह रास नहीं आ रहा है। मोदी को रोकने के लिए भ्रष्टाचारी, आतंकी समर्थित व नक्सली समर्थित लोग गठबंधन बना रहे हैं। 

स्थानीय नुमाइश पंडाल में 654 करोड़ की योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुये श्री योगी ने कहा, राष्ट्र निर्माण मे जुटी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ आज सारी भ्रष्टाचारी पार्टियां एक हो गई हैं। आज जब कांग्रेस भ्रष्टाचार की बात उठाती है तो हंसी आती है। कांग्रेस जो सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबी है वह भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाती है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने जातिवादी का नंगा नाच किया। विकास का कोई तोड़ नहीं हो सकता। 

भाजपा का मुद्दा पहले भी विकास था और आगे भी विकास का मुद्दा लेकर चलेगी।  उन्होंने कहा कि वह नौजवानों को आश्वस्त करने आए हैं कि कोई भी भर्ती होगी उनके साथ कोई भेदभाव नहीं होगा। जो भी प्रदेश के युवाओं के साथ भेदभाव करेगा उसे जेल भेजा जाएगा। उनकी सरकार हर किसी के लिए काम कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static