BJP के प्रचार में मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव बोले- चाचा शिवपाल का हुआ बहुत अपमान, अब याद करने से क्या?

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 11:15 AM (IST)

लखनऊ: यूपी के मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। समाजवादी पार्टी इस सीट पर जीत निश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी बीच भाजपा उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में चुनाव प्रचार करने मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव का बहुत अपमान हुआ है, अब करने से क्या?

'समाजवादी पार्टी की तरफ से शिवपाल का बहुत अपमान हुआ'
हरिओम यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि जसवंतनगर से भारतीय जनता पार्टी बढ़त बनाकर चलेगी। उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव का परिवार की तरफ से सम्मान हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि राजनीति की तरफ से आशीर्वाद इसलिए नहीं रहेगा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से उनका बहुत अपमान हुआ है।

शिवपाल यादव के करीबी हैं हरिओम यादव
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को बनाने और उसको खड़ा करने में अगर नेताजी मुलायम सिंह यादव के बाद अगर दूसरे नंबर पर किसी का योगदान रहा है तो वो शिवपाल सिंह यादव हैं। दरअसल, हरिओम यादव प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के करीबी हैं और परिवार को अच्छे से समझते भी हैं। ऐसे में उनका कहना है कि शिवपाल यादव नेता जी के परिवार को सपोर्ट कर रहे हैं, न कि पार्टी को। साथ ही शिवपाल की आत्मा कुछ और कह रही है।

मैनपुरी लोकसभा सीट की 5 विधानसभा सीटों में से सबसे ज्यादा चर्चा शिवपाल सिंह यादव के विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर की है। पिछले दिनों अखिलेश यादव, डिंपल यादव, शिवपाल यादव और आदित्य यादव की मुलाकात के बाद अब सवाल बन गया है कि क्या जसवंतनगर के लोग समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव को सपोर्ट करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static