UP Election 2022: मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने BJP से किया नामांकन, अखिलेश पर जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 03:38 PM (IST)

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने सिरसागंज सीट से भाजपा से नामांकन किया है। इसके साथी  उन्होंने ने मुलायम सिंह और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना भी साधा। वहीं, नामांकन के दौरान कोरोना की गाइड लाइन के अनुसार पर्चा दाखिल करने के लिए एक ही व्यक्ति के साथ एक,दो लोगों को ही अंदर जाने की अनुमति शासन द्वारा दी गई। 
PunjabKesari
इस दौरान हरिओम यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव व मुलायम सिंह दोनों पिता पुत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसी की भी बने लेकिन, हरीओम यादव को परेशान करने के लिए एडी छोटी का जोर लगा देंगे,आपको बता दें हरिओम यादव समाजवादी पार्टी से विधायक भी रह चुके हैं और इतना ही नहीं मुलायम सिंह के संबंधी भी हैं, लेकिन हरिओम यादव कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव से पटरी ना खाने की वजह से अब बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं और अपनी जीत की ताल ठोक रहे हैं। बीजेपी पार्टी ने उन्हें फिरोजाबाद सिरसागंज विधानसभा से प्रत्याशी बनाया।
PunjabKesari
वहीं, जब पत्रकारों द्वारा पार्टी प्रत्याशी हरीओम यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जनता का बीजेपी पार्टी को पूरा-पूरा सहयोग मिल रहा है जिससे बेजेपी पार्टी उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रही हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static