मुलायम सिंह यादव बोले- आपसी एकजुटता से ही देश व समाज का होता है विकास

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 03:44 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आपसी एकजुटता से ही देश व समाज का विकास होता है। जब-जब चुनौती आई है सभी एकजुट हुए हैं। समाज का हर एक वर्ग एकजुट हो तभी विकास संभव हो पाता है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई और किसानों के मुद्दों के सवालों पर एकजुट हों। देश के सवाल को लेकर आगे बढ़ें। संकल्प लें ताकि अमन चैन कायम हो। देश से बड़ा कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि युवा इसी तरह एकजुट रहें तभी कल्याण होगा। उत्तर प्रदेश का बहुत महत्व है। यूपी से ही देश समाज की तस्वीर बदलेगी। कार्यक्रम में बतौर लोकार्पण कवि कुमार विश्वास मौजूद रहे। मुलायम सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव की पुस्तक ‘राजनीति के उस पार’ के विमोचन समारोह में बोल रहे थे।
PunjabKesari
लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार को विमोचन समारोह को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने हम सबको पहचान दी है। आज नेता जी की वजह से हमारी पहचान है। उन्होंने कहा कि यहां बैठे हुए सभी को नेताजी ने सम्मान दिया है। यह किताब नई पीढ़ी को प्रेरित करेगी। उन्होंने यूपी चुनाव 2022 को लेकर इशारा किया कि राजनीति के उस पार सपा की सरकार है। इस पुस्तक में तमाम विद्वानों ने लिखा है।
PunjabKesari
इसमें सभी के लिए प्रेरक संदेश है। अखिलेश ने कहा कि चाचा जी (रामगोपाल) से ज्यादा भावुक कोई नहीं मिलेगा। क्योंकि समाजवादी लोग भावुक और गरीबों की हमेशा मदद करने वाले होते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static