मुन्ना बजरंगी हत्या मामला: मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर परिजनों ने जताई चिंता

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 12:18 PM (IST)

बागपत/लखनऊ: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के कुछ दिन बाद ही जेल में बंद एक अन्य डॉन मुख्तार अंसारी के परिजनों ने उसकी सुरक्षा को लेकर चिन्ता व्यक्त की है। मुख्तार के भाई अफजाल ने कहा कि जहां तक सुरक्षा का प्रश्न है, इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती। अफजाल ने सवाल उठाया कि इस सरकार से कोई उम्मीद है क्या? सभी उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्तार जब उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में शामिल हो रहे थे तो उन्होंने कहा था कि उनके जीवन को खतरा है लेकिन सवाल यह है कि सुरक्षा किससे मांगी जाए। जब मुख्यमंत्री खुद ही सदन में कह रहे हैं कि ‘ठोक दिया जाएगा’ तो पुलिस वस्तुत: फर्जी मुठभेड़ें कर रही है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति में गिरावट आई है। दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं रोजाना हो रही हैं। बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने 29 जून को एक प्रैस वार्ता में दावा किया था कि उनके पति के जीवन को खतरा है।

इस बीच बागपत के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सुनील राठी ने बजरंगी को मारने के बाद सभी साक्ष्य मिटा दिए थे। इस सवाल पर कि क्या राठी को बागपत जेल से दूसरी जगह भेजने की कोई योजना है, अधिकारी ने कहा कि फिलहाल ऐसा कोई विचार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static