UP Crime News: पव्वा के लिए ईंटों से सिर कुचलकर हत्या, नशे में रातभर लाश के साथ सोता रहा हत्यारा

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 03:13 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में शराब के एक पव्वा के विवाद में कोल्ड स्टोर के एक कर्मचारी की हत्या कर दी गई। हत्यारा शराब के नशे में कोल्ड स्टोर के अंदर ही बैठा रहा। नशा उतरने पर सुबह ही हत्यारोपित ने पुलिस को सूचना दी। कोल्ड स्टोर में पहुंचकर पुलिस ने आरोपित को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर हत्यारे से पूछताछ कर रही है। 

बता दें कि जिले के पाजेवाड़ा माहीपुर के रहने वाले  हरभजन लाल ठेकेदार के पास नेपाल का रहने वाला किशन भी काम करता था। किशन ही अपने साथ हापुड़ के हरिसिंहपुर निवासी मयंक सैनी को लेकर आया था। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। हर रोज काम निपटाने के बाद दोनों एक साथ बैठकर शराब पीते थे। पुलिस के अनुसार, , गुरुवार को किशन ने मयंक सैनी को शराब का पव्वा चोरी कर लिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। उसके बाद भी किशन ने शराब का पव्वा नहीं दिया। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात किशन ने उक्त पव्वा की शराब पी ली।

ईंट से अनगिनत वार किए
जैसे मयंक को चोरी की भनक लगी उसने रात को ही कोल्ड स्टोर में सोते हुए किशन के सिर पर ईंट से अनगिनत वार किए। किशन चिल्लाया भी, लेकिन नींद में होने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद रातभर मयंक सैनी उक्त कोल्ड स्टोर में किशन के शव के साथ मौजूद रहा। सुबह ही उसने लोहियानगर पुलिस को घटना की सूचना दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static