3 मासूम बच्चों की धारदार हंसिये से काट कर निर्मम हत्या, फंदे पर झूलता मिला मां का शव

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 12:22 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक घर में तीन मासूम बच्चों की हत्या और उनकी मां का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी दी और मामले को लेकर छानबीन शुरु कर दी है। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।

मामला जिले के कुलपहाड़ कस्बा के कठवरिया मोहल्ले का है। कल्याण सिंह अपने मकान में परिवार के साथ रहता था। शाम को खाने के बाद वह खेतों में पानी लगाने चला गया और पूरी रात खेत में ही रह गया। सुबह जब घर पहुंचा तो उसके घर का दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजे पर खड़ा होकर चिल्लाता रहा फिर उसे अनहोनी होने का शक हुआ तो वह पड़ोसी के छत से अपने घर में घुसा तो देखा कि पत्नी 33 वर्षीय सोनम लटकी हुई थी और पास में ही पुत्र 11 वर्षीय विशाल का रक्त रंजित शव पड़ा था। चारपाई पर 9 साल की आरती और 7 साल की अंजली पर रजाई ओढ़ाई गई थी।
PunjabKesari
कल्याण ने पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर कमरे में गए तो देखा कि चारपाई पर दोनों बेटियों के शव खून से लथपथ पड़े मिले। बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने तलाशी ली तो खून से सना टूटा हुआ हंसिया भी पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, सीओ ने कहा कि प्रथम दृष्टया बच्चों की गला रेतकर हत्या के बाद महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल इस बिंदु पर पुलिस गहन पूछताछ कर रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static