बड़ी तादात में मुसलमान हो रहे हैं भाजपा में शामिल: ब्रजेश पाठक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 09:39 PM (IST)

रामपुर: उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि उपचुनाव में मैनपुरी या रामपुर हर जगह भाजपा की जीत होगी, क्योंकि, भाजपा सरकार पूरी शुचिता और बिना किसी भेदभाव के काम रही है। जिसकी वजह से सभी वर्गों का भाजपा को साथ मिल रहा है। मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि बड़ी तादात में मुसलमान भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

यूनिफार्म पहनकर ही आएं सरकारी अस्पतालों के डाक्टर और कर्मचारी
सरकारी अस्पतालों व मेडिकल कालेजों में डाक्टर और पैरामेडिकल कर्मी अनिवार्य रूप से यूनिफार्म पहनकर आएं ताकि मरीजों को उनकी पहचान करने में दिक्कत न हो। यह निर्देश मंगलवार को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सभी जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (सीएमओ) व अस्पतालों के मुख्य चिकित्सा अधीक्षकों (सीएमओ) को दिए। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि अस्पतालों के निरीक्षण के दौरान उन्हें इस तरह की शिकायतें भी मिली हैं कि मरीज डाक्टर और कर्मचारियों में फर्क नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में डाक्टरों को एप्रिन व पैरामेडिकल कर्मियों को निर्धारित वर्दी पहनकर आने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं आउटसोर्सिंग कर्मियों के लिए उनकी कंपनी द्वारा निर्धारित की गई वर्दी पहनकर आना अनिवार्य होगा।

मनमानी करने वालों का वेतन भी काटा जाए
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने निर्देश दिया है कि मनमानी करने वालों का वेतन भी काटा जाए। अधिकारियों द्वारा समय-समय पर किए जाने वाले निरीक्षण के समय यूनिफार्म भी चेक की जाए। मरीजों व उनके तीमारदारों को किसी भी तरह की कठिनाई न हो इसके लिए यह व्यवस्था सख्ती के साथ लागू की जाए ताकि जो डाक्टर व कर्मी ड्यूटी पर नहीं है, उसका भी आसानी से पता लगाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static