इंडिया गठबंधन के समर्थन की घोषणा कर चुके तौकीर के बदले सुर, मुसलमानों से की NOTA का बटन दबाने की अपील

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 09:55 AM (IST)

बरेली: आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने बृहस्पतिवार को अजीबोगरीब बयान जारी किया। एक तरफ उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के मंसूबों पर पानी फिरने की बात कही तो दूसरी तरफ अपील की कि बरेली में मतदाता नोटा का बटन दबाएं। तौकीर से पहले मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन भी मुसलमानों से नोटा का बटन दबाने की अपील कर चुके हैं। दिलचस्प यह है कि मौलाना तौकीर इंडिया गठबंधन को समर्थन का एलान कर चुके हैं लेकिन बरेली में सपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं।

PunjabKesari
ये भी पढ़ें- मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने की अपीलः मुसलमानों के हमदर्द नहीं हैं अखिलेश यादव, बसपा प्रत्याशी को करो वोट

तौकीर रजा ने बरेली में नोटा का बटन दबाने की अपील की
आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने बताया कि मौलाना तौकीर देश में इंडिया गठबंधन की हिमायत कर रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों उनके खिलाफ रची गई साजिशों के बाद न सिर्फ मुस्लिम समुदाय बल्कि धर्मनिरपेक्ष सोच रखने वाले तमाम दूसरे लोग भी उनसे मिलकर भाजपा और सपा दोनों को वोट न देने की बात कह रहे हैं। इसी कारण तौकीर रजा ने बरेली में नोटा का बटन दबाने की अपील की है।

PunjabKesari
ये भी पढ़ें- अखिलेश के जरिए RSS ने इंडिया गठबंधन में बनाई है घुसपैठः तौकीर रजा


बरेली को अगर दंगे और कर्फ्यू से बचाना है तो नोटा का बटन दबाया जाए
मौलाना तौकीर का एक वीडियो बयान भी शुक्रवार को आया जिसमें वह भाजपा के मंसूबों पर पानी फिरने का दावा कर रहे हैं। कह रहे हैं कि हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने वालों का मुंह काला होने जा रहा है लेकिन बरेली सीट पर इस बार कोई प्रत्याशी ऐसा नहीं है जिसे वोट दिया जाए। बरेली को अगर दंगे और कर्फ्यू से बचाना है तो नोटा का बटन दबाया जाए। अगर नोटा जीता तो हम बरेली का चुनाव निरस्त कराने के लिए अदालत जाकर यहां दोबारा चुनाव कराने की मांग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static