मुजफ्फरनगरः 3 तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े,  हजारों नशे की गोलियां और इंजेक्शन बरामद

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 04:59 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों का कारोबार करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध नशे की खेप बरामद की है। जिसमें लाखों रुपए की कीमत की हजारों नशे की गोलियां, कैप्सूल और इंजेक्शन मौजूद है।
PunjabKesari
बता दें कि मुजफ्फरनगर में एसएसपी विनीत जयसवाल के निर्देश पर जीरो ड्रग्स अभियान चलाया हुआ है। जिसके चलते गुरुवार को फुगाना थाना पुलिस ने अवैध मादक पर्दाथों को बेचने का काम करने वाले तीन शातिर बदमाश उवैश, मोहन और अर्पिता को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने लगभग 3 लाख रुपए का नशे का सामान बरामद किया है। जिसमें 44640 नशे की गोलियां, 8276 कैप्सूल, 316 इंजेक्शन और एक बाइक भी बरामद की है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आए अवैध मादक पदार्थों का कारोबार करने वालों में से मोहन नाम का व्यक्ति बाहर से नशे की खेप को मंगवाता था। जिसे बाद में उवैश और अर्पिता अपने-अपने मेडिकल स्टोर पर देहात क्षेत्र के नौजवानों को अवैध तरीके से बचाते है। एक तरह ये लोग नशा बेचकर नौजवानों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है और दूसरी तरफ इन मादक पदार्थों को बेचकर ये लोग अच्छा खासा मुनाफा भी कमा रहे है। जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
PunjabKesari
आला अधिकारियों की माने तो इस चीज से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि जिले में चल रही अग्निवीर भर्ती में आने वाले नौजवानों को भी यह लोग अवैध मादक पदार्थ सप्लाई किया करते थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है कि आखिर यह लोग देहात क्षेत्र के अलावा और कहां-कहां इस अवैध मादक पदार्थ को बेचा करते थे।
PunjabKesari
इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश में जिले में ड्रग्स की रोकथाम के लिए अभियान चलाया हुआ है। जिसके चलते हैं फुगाना थाना पुलिस ने एक अच्छा कार्य करते हुए, बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की है। साथ ही उन्होंने बताया कि बुढ़ाना फुगाना मुजफ्फरनगर में इनके लिंक जुड़े हुए हैं। वहीं, पूछताछ के दौरान पता चला है कि यह लोग गांव देहात इलाके में नौजवान युवाओं को यह दवाइयां बगैर किसी डॉक्टर की सलाह के नशे के लिए बेचते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static