यूपी में बदमाशाें के हाैंसले बुलंदः मुजफ्फरनगर में व्यापारी दंपत्ति की सिर में गाेली मारकर हत्या!

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 02:25 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के मिर्जापुर क्षेत्र में शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में व्यापारी और उसकी पत्नी का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मीरापुर क्षेत्र निवासी सुनील डागा की मुख्य बाजार में किराना की दुकान है। इसका मकान दुकान के ऊपर ही है। शनिवार की सुबह सुनील डागा व इसकी पत्नी नीरा डागा के शव उनके घर से बरामद किये गये। पुलिस को मकान में व्यापारी का शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला, जबकि इसकी पत्नी नीरा डागा का सिर में गोली लगी थी।

उन्होंने बताया कि शव के पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया। व्यापारी दंपत्ति की मौत की सूचना पर दर्जनों व्यापारी मौके पर आ गए। श्रेत्राधिकारी जानसठ शकील अहमद ने परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। व्यापारी सुनील डागा के पिता स्वर्गीय सलेकचन्द डागा लंबे समय तक मीरापुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष रहे तथा उन्होंने व्यापारियों व नागरिकों के हित में कई धरना प्रदर्शन किए।

उन्होंने कस्बे में बिजली समस्या के निस्तारण के लिए भूख हड़ताल भी की थी। व्यापार मंडल के कई पदाधिकारी मौके पर आ गए। मीरापुर के मुख्य बाजार में व्यापारी सुनील डागा की पुस्तैनी किराना की दुकान है। सुनील डागा लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जिस कारण कारोबार चौपट हो गया था और वह आर्थिक तंगी के कारण मानसिक तनाव में थे। इस दुखद हादसे से कस्बे में शोक छाया हुआ है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव पोस्टमाटर्म के लिये भेज दिये गये है। रिपोटर् मिलने के बाद मामले की छानबीन की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static