हाथरस केस पर बोले नकवी- वहशी दरिंदों को ऐसी सजा देगी योगी सरकार जो नजीर होगी

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 10:47 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप रेप व हत्या से पूरे देश में कोहराम मचा है। इस घिनौने अपराध की सभी लोग निंदा कर रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिलाने की लिए मांग कर रहे हैं। वहीं अपने तीन दिवसीय दौरे पर रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा जिस तरह का घिनौना अपराध है उसके लिए कठोर से कठोर सजा मिलेगी और यह एक नजीर होगी।

बता दें कि जनपद रामपुर में अपने तीन दिवसीय दौरे पर रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने आवास पर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इस तरह के वहशी दरिंदों को योगी सरकार सज़ा  देगी और ऐसी सजा देगी जो नजीर बनेगी।

उन्होंने आगे कहा कि एक्शन स्पीक लोडर देन वाई जो एक्शन है वह शब्दों से ज्यादा प्रभावी दिखाई पड़ेगा उसकी चिंता मत करिए मुझे ऐसा लगता है ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर पॉलिटिकल ब्लेम करना राजनीतिक पर्यटन करना पर्यटन के साथ-साथ पाखंड करना यह कतई ठीक नहीं है। संवेदनशील मुद्दों का सहारा लेना कतई ठीक नहीं है पत्रकारों पर हुए लाठीचार्ज पर केंद्रीय मंत्री ने कहा हमने कहा ना जो भी गुनहगार है उसको सजा मिलेगी इसकी चिंता सभी समाज के तबकों को है और सरकार को सबसे ज्यादा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static