''विकास दुबे जैसा नहीं है Tikait परिवार’... नरेश टिकैत की खुली धमकी, बोले- हम जिंदों में आग लगवा देंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 07:16 PM (IST)

मेरठ: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत का धमकी भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नरेश टिकैत खुली चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में नरेश टिकैत कह रहे हैं कि वो जिंदों में आग लगवा देंगे।

दरअसल, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत मेरठ के ऊर्जा भवन पर किसान पंचायत करने पहुंचे थे। इस दौरान सैकड़ों भाकियू कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा भवन पर ताला भी जड़ा था। इन लोगों का कहना था कि सरकार के द्वारा ट्यूबेल पर मीटर लगाए जा रहे हैं जो कि सरासर गलत है। नरेश टिकैत ने कहा कि आज किसान परेशान हाल में है और खेती घाटे का सौदा हो चुकी है। तो इस बात को सरकार को ध्यान में रखते हुए किसानों से कम से कम बिजली का बिल लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज किसान घाटे की खेती कर रहा है और इसके चलते किसान आत्महत्या भी कर रहे हैं।

इस दौरान कर्नाटक में राकेश टिकैत पर स्याही से हमले पर भी अपना रोष जताया और इस घटना को गलत बताया। नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार को चाहिए कि सरकार किसानों से बातचीत करें और सरकारी अफसर भी पढ़े लिखे लोग हैं वो भी किसानों के हित में सोचें कि कौन सा ऐसा फैसला लिया जाए जिसके चलते किसानों को फायदा हो सके और किसान आराम से खेती कर सके।

खास बात यह रही की भाषण में भारतीय किसान यूनियन नरेश टिकैत का दर्द छलका और उन्होंने कहा कि सुना है कि टिकैत परिवार का विकास दुबे जैसा हाल करने की साजिश रची जा रही है, जिस पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि वो ऐसा होने नहीं देंगे और वो जिंदो में आग लगवा देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static