युवाओं को कांग्रेस के पुराने नेताओं से सीख लेने की जरूरत- शरद शुक्ला

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 07:00 PM (IST)

फैजाबादः राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद युवाओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में फैजाबाद में सामाजिक कार्यों से अपनी छवि बना चुके भारतीय युवा मंच के अध्यक्ष शरद शुक्ला ने लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय पर गुरुवार को सदस्यता ग्रहण की। साथ ही सैकड़ों युवाओं को साथ लेकर उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी को मजबूत कर 2019 के लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से केंद में सरकार बनाने के लिए सामने आए।

युवा कांग्रेस कमेटी ने शरद शुक्ला को दिया प्रदेश सचिव का पद
शरद शुक्ला को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश सचिव कर पद देते हुए मनोनयन पत्र दिया। इस दौरान शरद शुक्ला ने कहा कि 10 मई 1857 को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने बिगुल बजाया था। ऐसे में 10 मई को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर बीजेपी भारत मुक्त करने का बिगुल उनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूंक दिया है।

युवाओं का हक छीन लेती है बीजेपी
उन्होंने कहा कि देश के भविष्य युवाओं, बेरोजगारों, मजदूरों से उनका हक छीनने वाली बीजेपी के खिलाफ जमकर युवा कांग्रेस को अभियान चलाना होगा। साथ ही कहा कि आज समय आ गया है, जब देश की आज़ादी के पुराने नेताओं का अनुसरण कर एक बार फिर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाई जाए।

युवा पीढ़ी देश का भविष्य
निर्मल खत्री ने युवा कमेटी के प्रदेश सचिव शरद शुक्ला का प्रथम जनपद आगमन पर पार्टी कार्यालय में स्वागत करते हुए कहा कि युवा पीढ़ी देश का भविष्य है और यही युवा पीढ़ी देश के भविष्य की निर्धायक होगी। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग युवाओं को गलत दिशा में भेजने का काम कर रहे है लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में युवा पीढ़ी देश के सर्वांगीण विकास की ओर बढ़ रही है। इस दौरान नवनियुक्त कार्यकर्ता के साथ कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी भारी संख्या में मौजूद रहे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static