6 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपित युवक को भेजा गया जेल

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 03:25 PM (IST)

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में 6 साल के मासूम  बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सैनी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार शाम छह साल की एक मासूम बच्ची से पड़ोसी युवक ने दरिंदगी की। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे सूनसान मकान में छोड़कर भाग निकला। होश आने पर घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई तो वह आपा खो बैठे। पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने आरोपित को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया है। इस सनसनीखेज घटना में पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

सैनी कोतवाली क्षेत्र एक गांव में एक महिला ने बताया कि सात जून को उसके बेटे की शादी थी। शुक्रवार को बहू के मायके वाले उसे बुलाने आए थे। परिवार के सभी लोग मेहमानों की आवभगत में जुटे हुए थे। इस दौरान छह साल की मासूम बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी युवक वहां पहुंचा और बच्ची को भगोना लेने चलने का झांसा देकर पास स्थित सूनसान मकान में ले गया। वहां उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। इससे पीड़िता बेहोश हो गई। कुछ घंटे बाद होश आने पर रोते हुए घर पहुंचकर उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो उनके होश उड़ गए। परिवार वाले आनन-फानन आरोपित के घर पहुंचे। उसे पकड़कर जमकर पीटा। फिर घसीटते हुए कोतवाली ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित मां की तहरीर पर एफआईआर लिखकर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

मामले मासूम के परिजन ने बताया कि हमारे घर में रिश्तेदार आए हुए थे चौथी लेने के लिए हम लोग उनकी सेवा में सब लोग जितने रिश्तेदार थे लगे हुए थे बच्ची बगल में खेल रही थी खेलते हुए बच्ची को किसी प्रकार से बहला-फुसलाकर के बगल की एक खंडार में ले गया वहीं पर उसके साथ दुष्कर्म किया जब लड़की आकर के घर पर गिर गई तो मां उसको उठाया और इसके बाद बच्ची से पूछा कि क्या हुआ पूछने के बाद तब उस घटना पर लड़के को घसीट कर के थाने में हाजिर किया गया।

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर सिंह ने बताया कि सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक घटना हुई है जो छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की बात प्रकाश में आई है जांच की गई घटना सत्य पाई गई है बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है बच्ची की हालत नॉर्मल है आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है अभियुक्त की गिरफ्तारी भी कर ली गई है शेष विधिक कार्रवाई की जा रही है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static