बहराइच में डेढ़ किलोग्राम चरस के साथ नेपाली महिला गिरफ्तार, पूछताछ जारी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 05:01 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) की एक संयुक्त टीम ने यहां भारत-नेपाल सीमा के नजदीक से एक नेपाली महिला के पास से करीब डेढ़ किलोग्राम चरस बरामद की है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद से पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की है।

बरामद नशीले पदार्थ की 70 लाख रुपये है कीमत
बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को बताया कि, महिला की पहचान नेपाल की नागरिक सुष्मिता शाही के तौर पर हुई है। उनके मुताबिक, उसके पास से बरामद नशीले पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में तकरीबन 70 लाख रुपये है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि मादक पदार्थ, जाली नोट व अन्य आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए एसएसबी व पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा पर संयुक्त अभियान चला रखा है।

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब एक बजे संयुक्त गश्त के दौरान रुपईडीहा थाना क्षेत्र के घसियारन मोहल्ला में शाही के पास से 1.4 किलोग्राम चरस बरामद हुई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। कुमार ने बताया कि पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस कानून की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static