शिवपाल पर भतीजा अखिलेश मेहरबान...श्रीकृष्ण जन्मभूमि वाद के पक्षकारों पर अदालत ने ठोंका 1000 का जुर्माना, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 06:20 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा (लोहिया) के अध्यक्ष विधायक शिवपाल सिंह यादव के बीच गठबंधन टूटने के बाद पहली बार अखिलेश ने चाचा के लिए बड़ा दरिया दिल दिखाया है।  19 सितंबर से उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है।

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी को HC ने दी बड़ी राहत, 14 साल पुराने केस को किया गया बंद
प्रयागराज: बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी को इलाहाबाद हाईकोर्ट बड़ी राहत मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ बतौर महापौर अनियमितता के आरोप में 14 वर्ष पूर्व दर्ज एफआईआर रद्द कर दी है।

UP Assembly Session: 1 दिन होगा सिर्फ महिलाओं के नाम, 19 सितंबर से शुरु होगा विधानसभा सत्र
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राज्य विधानसभा का मानसून सत्र आगामी 19 सितंबर से आहूत करने किया है। इस सत्र के दौरान विधानसभा में 1 दिन केवल महिलाओं को बोलने की प्राथमिकता दी जाएगी।

Mathura: श्रीकृष्ण जन्मभूमि वाद के पक्षकारों पर अदालत ने ठोंका 1000 का जुर्माना
मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि की जमीन पर कब्जे से जुड़े मुकदमे में वादी पक्ष पर अदालत ने न्यायिक प्रक्रिया को लंबित करने के आरोप में 1000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

ओपी राजभर की पार्टी SBSP में पड़ी फुटः मऊ के 45 नेताओं ने एक साथ दिया इस्तीफा
मऊः ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में बगावत का दौर चल रहा है। नेता, पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। वही ओपी राजभर पार्टी के टूटने की बातों का खंडन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है।

Ballia: अस्पताल में मोबाइल टॉर्च की रोशनी में किया जा रहा मरीजों का उपचार, जांच के आदेश
बलिया: उत्तर प्रदेश में बलिया के जिला अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च की रोशनी में मरीजों का इलाज करने का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

सिर कलम करने की डॉक्टर को मिली धमकी, आरोपी बोला- योगी भी नहीं बचा पाएंगे तुमको
गाजियाबाद: जिले के एक चिकित्सक को कथित रूप से अमेरिका के नंबर से व्हाट्सऐप कॉल कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। फोन करने वाले आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि हिंदू संगठनों के लिए काम करना बंद कर दो नहीं तो 'सिर को कलम कर दूंगा।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले की सुनवाई टली, अगली सुनवाई 3 अक्टूबर को होगी
मथुराः यूपी के मथुरा जिले में चल रहे श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में आज जिला जज की अदालत में सुनवाई थी। वादी अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह के दावे पर यह तारीख रखी गई थी।

UP: रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगे दिव्यांग, राज्य सड़क परिवहन निगम का फैसला
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दिव्यांगजनों के लिए अच्छी खबर आई है। यहां राज्य सड़क परिवहन निगम दिव्यांगजनों की मुफ्त बस यात्रा के लिए स्मार्ट कार्ड बनवाने जा रहा है। स्मार्ट कार्ड बनने से दिव्यांगजनों को सुविधा होगी।

भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बोले, भूपेंद्र सिंह - हमें जीत की संकल्प के साथ काम करना होगा
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश पदाधिकारियों ने मंगलवार को एक बैठक में निकट भविष्य में होने वाले निकाय चुनाव, शिक्षक व स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद चुनाव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर से दो अक्टूबर तक चलने वाले सेवा प


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static