New Year 2023: महिलाओं के साथ जबरदस्ती Selfie लेने की कोशिश कर रहे थे दबंग, मारपीट में 4 लोगों को आईं गंभीर चोटें

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 12:38 PM (IST)

Noida News (Gaurav Gaur): उत्तर प्रदेश में नोएडा (Noida) के सेंट्रल जोन के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित गौर सिटी एवेन्यू पार्क(Park) में नए साल के जश्न में उस समय विवाद(Dispute) हो गया जब कुछ दबंग लोग महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी (Selfie) लेने की कोशिश करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि लोग मारपीट पर उतर आए। इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये  भी पढ़े...BSP प्रमुख मायावती बोलीं- आरक्षण के संवैधानिक उत्तरदायित्व के प्रति सिर्फ बसपा ईमानदार

नए साल के समारोह में हुआ हंगामा
बता दें कि घटना नोएडा के सेंट्रल जोन के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सेंट्रल पार्क की है। जहां आयोजित नए साल के समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब सेल्फी लेने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए गौर सिटी फर्स्ट के फ्लैट नंबर 604 में रहने वाले अजीत कुमार ने बताया कि समारोह के दौरान कुछ लोग महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी ले रहे थे और फोटो खींच रहे थे। वहीं, जब इन लोगों से पूछा गया कि वह क्यों फोटो खींच रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं तो इस बात पर वह भड़क गए और मारपीट शुरू कर दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Rahul Gandhi की ‘Bharat Jodo Yatra' में शामिल होंगे 1200 कांग्रेसी कार्यकर्ता, इस दिन लोनी में होगा स्वागत

2 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस
अजीत ने आगे बताया कि उन्होंने मेरे साथ और मेरे दोस्त के साथ भी मारपीट की। इन लोगों ने मेरी पत्नी और रितेश के पत्नी के साथ भी जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की। जब हमने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने मारपीट की, जिसमें 4 लोगों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया हैं। साथ ही अजीत ने बताया कि जो लोग जबरदस्ती फोटो खींच रहे थे, उनका कहना था कि वह पुलिस में है और उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।वहीं, एक सीपी सिंह ने बताया कि जब उन्होंने बीच बचाव करने की कोशिश की तो दंबगों ने उनके साथ भी मारपीट की हैं, जिससे उनको भी काफी चोटे आई हैं। पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static