8 महीने पहले हुई लव मैरिज का दर्दनाक अंत, नवविवाहिता ने सुसाइड नोट में ' I Love U.. बाबू' लिखकर लगाय

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 05:41 PM (IST)

कानपुर: 8 महीने पहले हुई लव मैरिज का दर्दनाक अंत हुआ है। नवविवाहिता ने फांसी लगा कर जान दे दी है। सुबह विवाहिता के पति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर से बरामद किए गए सुसाइड नोट में मृतका ने आई लव यू बाबू... लिखा है। मृतका के घरवालों ने बेटी को ससुराल में प्रताडि़त किए जाने का भी आरोप लगाया है।

मैं अपनी मर्जी से खुदकशी कर रही हूं, आई लव यू बाबू...
पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें कमलप्रीत ने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से खुदकशी कर रही हूं, मेरे पति व ससुराल वालों को परेशान न किया जाए, आई लव यू बाबू...।

8 महीने पहले हुई थी शादी
विजय नगर कॉलोनी निवासी रंजीत सिंह सलूजा ने अपनी 24 वर्षीय बेटी कमलप्रीत की शादी बीती 27 जनवरी को केशवपुरम निवासी कोचिंग संचालक अविनाश शर्मा से की थी। अविनाश काकादेव में कैरियर इंस्टिट्यूट के नाम से बायोलॉजी की कोचिंग संचालित करता है। शुक्रवार सुबह कमलप्रीत का शव मकान की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटकता मिला। अविनाश की सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए। सूचना पर कमलप्रीत के मायके वाले भी आ गए।

अविनाश की कोचिंग में रिसेपशनिस्ट थी कमलप्रीत
पुलिस को छानबीन में कमलप्रीत के बाएं हाथ की कलाई पर चार जगह कटे के निशान मिले और सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। मां हरजीत कौर ने पुलिस को बताया कि बेटी कमलप्रीत अविनाश शर्मा की कोचिंग में रिसेप्शनिस्ट थी। इस बीच दोनों में प्यार हो गया। अविनाश ने कमलप्रीत से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी, दोनों के बीच प्रेम होने पर उनका विवाह कर दिया था।

पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया
मायके पक्ष के लोगों ने कलाई में घाव देखकर हत्या की आशंका जताई तो पुलिस ने पति अविनाश को हिरासत में ले लिया है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static