UP में कोरोना पर लगाम की तैयारी तेज, अब गोरखपुर समेत इन जिलों में आज से नाइट कर्फ्यू लागू

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 07:50 AM (IST)

गोरखपुर: गोरखपुर जिले में कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन ने रात का कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह जिला है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पहले से ही राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में रात्रि का कर्फ्यू लगा दिया गया है। गोरखपुर के जिलाधिकारी विजयेंद्र पांडियन ने बताया कि जिले में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे के बीच कर्फ्यू रहेगा। यह रविवार रात से शुरू होगा और 18 अप्रैल तक चलेगा।

जानकारी मुताबिक कर्फ्यू में भारत सरकार और राज्य सरकार के अधिकारियों, कर्मचारियों और आवश्यक सेवाओं और लोक कल्याणकारी सेवाओं से जुड़े लोगों को काम करने की छूट होगी, लेकिन उनसे आग्रह किया गया है कि वे हर समय अपना पहचान पत्र साथ लेकर चलें। बांदा शहर में भी शनिवार रात 9 बजे से सुबह 6 तक का कर्फ्यू लगा दिया गया है। यह जानकारी पुलिस के अधिकारी ने दी।

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयश्याम शुक्ला ने बताया कि कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए शनिवार रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। बलिया में कोविड-19 के प्रतिदिन बढ़ते मामलों और 500 से अधिक उपचाराधीन मामले होने के बाद कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए जिलाधिकारी अदिति सिंह ने रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक जिले में कर्फ्यू लागू कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static