निरहुआ का तंज- संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की वकालत करते हैं अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 12:44 PM (IST)

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में पहुंचे भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirhua) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जुबानी हमला किया है। निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने उन्हें सांसद चुना, लेकिन उन्हें संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान (Azam khan) की चिंता होती है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। अखिलेश यादव कितना भी जोर लगा लें सत्ता नहीं मिलने वाली। निरहुआ ने कहा कि ओवैसी (Owaisi) से पार्टी को कोई खतरा नहीं है।
PunjabKesari
'अखिलेश यादव का कैरियर खत्म हो चुका है'
निरहुआ ने इस दौरान गीत ‘चाहे जितना जोर लगा, चाहे जितना शोर मचा ला अईह फिर से योगी जी’ सुनाया। कहा कि प्रदेश में फिर से योगी जी की ही सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की सोच अच्छी थी कि सपा से किसी गुंडे, माफिया को टिकट नहीं देंगे, यह कदम अच्छा था, लेकिन उनकी पार्टी के लोगों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। यह काम सिर्फ योगी जी ही कर सकते हैं। समाजवादी पार्टी (samajwadi party) विधानसभा चुनाव में दूर-दूर तक नहीं है। अखिलेश यादव का कैरियर खत्म हो चुका है।
PunjabKesari
आजमगढ़ का सांसद मैं ही हूं-निरहुआ 
निरहुआ ने कहा कि नोएडा (noida) में बन रही फिल्म सिटी (film city)से प्रदेश के कलाकारों को काफी लाभ मिलेगा। अभी भी आजमगढ़ का सांसद मैं ही हूं, क्योंकि जिनको हमारे आजमगढ़ की जनता ने चुना, वो कभी आते नहीं है, आता हमेशा मैं ही हूं। आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का एक कारण ये भी था कि हीरो की एंट्री हमेशा बड़ी होनी चाहिए। अभी तो हमने एंट्री मारी है, उसके बाद इंटरवल, फिर क्लाइमैक्स में बहुत समय है। अभी तो शुरुआत थी।
PunjabKesari
राजभर दलबदलु हैं, आज इस पार्टी और कल इस पार्टी में- निरहुआ 
पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om prakash rajbhar) के बारे में दिनेश लाल यादव ने कहा कि वे दलबदलु हैं, आज इस पार्टी और कल इस पार्टी में इसलिए उनके किसी भी बात को पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है। बता दें कि भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निरहुआ आजमगढ़ के कोटिला में आयोजित एक ढ़ाबे के उद्घाटन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उक्त बातें कहीं। इस दौरान दिनेश यादव निरहुआ ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित भी किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static