नोएडा: पिछले 24 घंटे में 4 लोगों ने की आत्महत्या, बेरोजगारी बनी वजह

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 11:24 AM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में अलग-अलग स्थानों पर पिछले 24 घंटे में चार लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह थाना बादलपुर पुलिस को सूचना मिली कि गांव डेयरी मच्छा के पास एक व्यक्ति पेड़ पर फंदे से लटका हुआ है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक का नाम अयूब है और वह डेरी मच्छा गांव का रहने वाला था। सिंह ने बताया कि अयूब ने डेरी मच्छा श्मशान घाट के पास पेड़ से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि इससे पहले थाना फेस-तीन क्षेत्र के सेक्टर 66 में रहने वाले एक युवक ने बृहस्पतिवार को अपने घर पर पंखे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान ऋषि गौतम (29) के रूप में हुई है।

सिंह ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव में रहने वाले कालीचरण (26) ने बृहस्पतिवार सुबह शराब के नशे में अपने घर की चौथी मंजिल से कथित रूप से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। इसके अलावा, भंगेल गांव में रहने वाले दिनेश (24) ने बृहस्पतिवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। सभी काफी दिनों से बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static