Noida: लॉकडाउन के दौरान बिना अनुमति पार्टी करने के आरोप में 15 युवतियों समेत 61 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 11:41 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना महामरी के बीच साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-135 स्थित चौधरी फार्म हाउस में बिना अनुमति के पार्टी करने के आरोप में रविवार रात को 15 युवतियों समेत 61 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पार्टी आयोजित करने वाले 5 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब मिली है। इनके खिलाफ आबकारी विभाग भी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-135 में स्थित चौधरी फार्म हाउस में रविवार रात को लॉकडाउन के बावजूद काफी संख्या में लोग पार्टी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस ने फार्म हाउस पर छापा मारा। फार्म हाउस रितेश चड्ढा नामक व्यक्ति का बताया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से पार्टी आयोजित करने वाले सोहेल, अंकुर, बिलाल, वकील, शाहनवाज, धर्मवीर सहित 46 पुरुष तथा 15 युवतियों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मौके से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब मिली है। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में जनपद गौतमबुद्ध नगर के आबकारी विभाग की टीम अलग से इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा रही है। उन्होंने बताया कि फार्म हाउस के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि यमुना किनारे बने फार्म हाउस में अवैध रूप से पार्टी करने वालों के खिलाफ पुलिस विशेष अभियान चला रही है। इसके तहत शनिवार को भी पांच युवतियों समेत 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static