ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर मिली सिर कुचली लड़की की लाश, देखने वालों की कांपी रूह

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 01:32 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा, Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे (Eastern Peripheral Highway) पर इतना भयानक हादसा हुआ कि देखने वालों की रूह कांप गई। दिन का उजाला होते ही हाइवे पर लड़की कि सिर कुचली लाश पड़ी हुई मिली। मौके पर पहुंचने वाले लोग लाश को देख सिहर उठे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को उठाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
PunjabKesari
ये मामला कोट दादरी थाना क्षेत्र का है। नोएडा पुलिस को लड़की के आसपास कोई भी वाहन नहीं मिला है। ग्रेटर नोएडा के DCP, अभिषेक वर्मा ने बताया कि आज सुबह थाना दादरी पुलिस को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक महिला के शव की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के हाथ, पैर, सिर में चोट के निशान हैं। मौके से एक बड़े वाहन के टायर के निशान भी मिले हैं। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि किसी बड़े वाहन से इस महिला की टक्कर हुई है। महिला की शिनाख्त की जा रही है। आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी है।
PunjabKesari
वहीं, दूसरी ओर यह चर्चा भी है कि लड़की की हत्या की गई है। हत्या करने के बाद लड़की के शव को ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर फेंक दिया गया। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। इसके अलावा गौतमबुद्ध नगर और पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत आसपास के थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट के बारे में जांच की जा रही है। अगर यह लड़की कुछ दिनों पहले लापता हो गई है तो इसकी रिपोर्ट कहीं ना कहीं दर्ज हुई होगी, इस पर भी अभिषेक वर्मा की टीम जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static