Noida: 7 साल के संबंध से पीछा छुड़ाना चाहती थी दलित युवती, दोस्त ने छत से धक्का देकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 01:45 AM (IST)

नोएडा: जनपद गौतमबुद्ध नगर में सेक्टर-49 थानाक्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाली एक दलित युवती की कथित तौर पर उसके दोस्त ने मंगलवार को छत से धक्का देकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवती के शव को एम्बुलेंस में लेकर बिजनौर भागने का प्रयास कर रहा था अैर पुलिस ने मेरठ के पास से उसे गिरफ्तार कर शव बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका और आरोपी के सात साल पुराने संबंध थे और युवती उससे अब अपना संबंध तोड़ना चाह रही थी। पुलिस के मुताबिक, इस बात से नाराज होकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाली 22 वर्षीय शीतल तथा जनपद बिजनौर के रहने वाला गौरव नामक युवक में कई साल से दोस्ती थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर को गौरव ने शीतल को होशियारपुर गांव में स्थित एक बिल्डिंग की छत से धक्का दे दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। अधिकारी ने बताया कि गौरव उसे एक ऑटो रिक्शा में बैठा कर ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में ले गया, जहां से वह उसे लाल कुआं के एक अस्पताल में ले गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि गौरव ने अस्पताल में बताया कि वह युवती का भाई है और वहां से वह एंबुलेंस मे रखकर शव को लेकर ठिकाने लगाने के लिए जनपद बिजनौर जा रहा था। इसी बीच पुलिस को घटना की सूचना मिल गई। द्विवेदी ने बताया कि नोएडा पुलिस और मेरठ पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि मृतका के भाई की शिकायत पर हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static