नोएडा: गोवर्धन परिक्रमा से लौट रहीं मां-बेटी को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने रौंदा, दोनों की मौत

9/20/2021 11:20:57 AM

नोएडा: नोएडा  (Noida) के सेक्टर 37 बस अड्डे के पास उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (Scorpio) ने मां बेटी को रौंद दिया। हादसे में मां बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद स्कॉर्पियो सवार मौके से फरार हो गया है। 

मृतका के पति रामचरण शर्मा ने बताया कि वह नोएडा के सलारपुर के रहने वाले हैं। ​रविवार को वह और उनकी पत्नी नीरज शर्मा (46) और बेटी अंजली (19) मथुरा गए थे। जहां दिन भर घूमने के बाद वो देर रात नोएडा लौटे थे। लगभग 2 बजे रात में सेक्टर 37 पर पहुंच कर रामचरण अपने परिवार के साथ सलारपुर घर जाने के लिए किसी बस या गाड़ी का इंतजार कर रहे थे तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी पत्नी और बेटी को कुचलती हुई निकल गई। आनन-फानन में दोनों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। 

इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि रात 02 बजे के करीब थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत दादरी रोड फ्लाईओवर के नीचे, सेक्टर 37 के पास गाड़ी नंबर यूपी 16 बीएल 8477 के चालक द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए नीरज शर्मा पत्नी व अंजली शर्मा को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस द्वारा शवों का पंचायतनामा भर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static