Noida Crime News: दो अलग-अलग मामलों में एक किशोर समेत दो लोगों की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 05:13 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में दो अलग-अलग मामलों में एक किशोर समेत दो लोगों की हत्‍या कर दी गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि इटियाथोक थाना क्षेत्र के दलपतपुर ग्राम पंचायत के खटिकन पुरवा के रहने वाले मनीष यादव (15) का शव पुलिस ने बरामद किया। अधिकारी ने बताया कि मनीष यादव सातवीं कक्षा का छात्र था, जो बीती रात अपने घर से चुपचाप बाहर निकला और फिर नहीं लौटा।

उन्होंने बताया कि सुबह गांव के बाहर उसका शव बरामद किया गया और उसके गले पर चोट के निशान थे। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है और एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज रावत ने बताया कि गोंडा जिले के मनकापुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सड़क के किनारे एक गड्ढे में एक युवक का अधजला शव बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के ग्वारी निवासी मजदूर कोइली (30) का अधजला शव गांव के बाहर एक गड्ढे से बरामद किया गया। अधिकारी ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के एक संदिग्ध साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और परिजनों की शिकायत प्राप्त होने के बाद मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static