Noida News: स्कूल अध्यापक ने 10वीं के छात्र को जड़ा जोरदार तमाचा, कान का पर्दा फटा

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 11:53 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के बिसरख थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 14 वर्षीय एक बच्चे (A 14 Year old boy) की उसके स्कूल के अध्यापक ने कथित रुप से इतना पीटा (Beat) कि उसके कान (Ear) का पर्दा फट गया।
PunjabKesari
थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शंकर दयाल गुप्ता ने आज रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका 14 वर्षीय बेटा आयुष चिपयाना बुजुर्ग के पंचशील कॉलोनी में स्थित इंडियन चिल्ड्रन एकेडमी में कक्षा दसवीं का छात्र है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 19 अप्रैल को उनका बच्चा आयुष कक्षा से पानी पीने के लिए गया था, उसी समय अंग्रेजी के अध्यापक कमलेश झा द्वारा उनके बच्चे को पानी पीते समय कान एवं बाल पकड़कर पिटाई की गई। पुलिस के अनुसार बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डाक्टरों ने कहा कि बच्चे के कान का पर्दा फट गया है।
PunjabKesari
सिंह ने बताया कि इस मामले की शिकायत जब गुप्ता ने स्कूल के प्रबंधक मुकेश शर्मा से की तो उन्होंने भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर उन्हें भगा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अध्यापक कमलेश झा और स्कूल के प्रबंधक मुकेश शर्मा खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और वह मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static