नोएडा पुलिस ने 25 लाख की शराब की बरामद, आरोपी ट्रक समेत गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 03:01 PM (IST)

नोएडा :  यूपी में अयोध्या फैसले को लेकर यहां की पुलिस हर जगह बाज की तरह चोकन्नी है, पर अपराधी तब भी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक़ जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका तो थाना सैक्टर 39 नोएडा पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने यूनिटेक गोल्फ कोर्स सैक्टर 96 नोएडा के पास से एक अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर को एक ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमे भूस के कट्टो के नीचे छिपाकर 320 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब लाई जा रही थी।

PunjabKesari

बता दें कि जब थाना 39 पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी समय राजस्थान नंबर एक ट्रक को भी चेकिंग के लिए रोका गया। जिसमें पुलिस ने पाया की भूस के बोरों के निचे हरियाणा मार्का अवैध शराब छिपा के तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी। जिसकी कीमत करीब 25 लाख रूपये आंकी जा रही है। फ़िलहाल पुलिस ने एक अभियुक्त को हिरासत में ले लिया है, लेकिन उसका एक साथी मौके से फरार होने मे सफल हो गया।

PunjabKesari

एसपी सिटी विनीत जयसवाल ने बताया कि पुलिस ने सैक्टर 39 नोएडा  से सराहनीय कार्य करते हुए एक शराब तस्कर को ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। तस्कर शराब के पेटियों को भूस की बोरियों के नीचे तरपाल डाल कर ले जा रहा था, मौके पर से उसका एक साथी फरार हो गया है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अभी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static